zapya for pc, happy birthday auntie
वीडियो

Video: Beti Bachao FOGSI National Walkathon on 2nd January 2019 from Agra

आगरालीक्स ..यकीन मानिए, नए साल पर आगरा से देश में शुरू हो रही मुहिम को आप सलाम करेंगे। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की गूंज सुनाई देगी, फेडरेशन आफ आब्सटेट्रिकल एंड गायनेलाॅजिकल सोसायटी आफ इंडिया (फाॅग्सी) और आगरा की स्मृति संस्था के तत्वावधान में नए साल का आगाज देश की बेटियों को समर्पित होगा। 02 जनवरी 2019 को पूरा देश के साथ दौड़ेगा’। नए साल का इस्तकबाल भारत में ‘बेटी-बचाओ, बेटी-पढ़ाओ गूंज के साथ होगा। बच्चे, युवा और बुजुर्ग एक साथ, एक मंच और एक स्वर में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के लिए आवाज उठाएंगे। हर जगह इस मुहिम में शामिल होने के लिए स्थानीय संगठनों, स्कूलों एवं आम नागरिकों को आमंत्रित किया गया है। पिछले 10 वर्षों से यह रैली हर साल 1 जनवरी को आगरा में आयोजित होती है लेकिन इस बार यह गूंज 02 जनवरी को देश के विभिन्न राज्यों और शहरों में भी सुनाई देगी। अगर आप चाहें तो आप भी इसका हिस्सा बन सकते हैं।
आकर्षक स्लोगन लिखकर लाएं, उपहार पाएं
आयोजन समिति की ओर से सभी प्रतिभागियों को बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ और महिला सशक्तिकरण पर आकर्षक स्लोगन लिखी तख्तियां अपने साथ लाने व मैराथन पाथ पर इन्हें दिखाते हुए चलने का अनुरोध किया गया है। सबसे आकर्षक स्लोगन के लिए उपहार भी प्रदान किए जाएंगे।
हर सोसायटी को मिलेगा सर्टिफिकेट
आयोजन का हिस्सा बनने के लिए फाॅग्सी के सभी संगठनों के अतिरिक्त स्थानीय संगठनों को भी आमंत्रित किया गया है। सभी संगठनों से अपने साथ आए स्कूली बच्चों एवं पदाधिकारियों और स्लोगन्स के साथ फोटो भेजने के लिए कहा गया है। इसके बाद सभी संगठनों को प्रमाण-पत्र भी प्रदान किए जाएंगे।

किसी तरह की कोई जानकारी चाहिए तो यहां करें संपर्क
02 जनवरी 2019 को आयोजन होने वाली वाॅकाथन में फाॅग्सी की सभी शाखाएं, स्कूल, स्थानीय संगठन एवं आम शहरवासी भाग ले सकते हैं। वाॅकाथन से जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी के लिए 9045806968 और 7060840999 पर